Ad Code

Responsive Advertisement

Top Indian Premier League{ IPL } Apps for Android, iOS 2018

Top Indian Premier League{ IPL } Apps for Android, iOS 2018.लोगों में सबसे प्रसिद्ध खेलों में से एक क्रिकेट है। किसी भी एक भी मैच को याद करना पसंद नहीं है, लेकिन व्यस्त जीवन शैली की वजह से, क्रिकेट के मैच को टेलीविजन पर लाइव देखना बहुत ही असंभव है। यदि आप आईपीएल 2018 देखने के लिए उत्सुक हैं, तो आप मुफ्त में लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो देखने के लिए एंड्रॉइड ऐप का उपयोग कर सकते हैं। स्मार्टफ़ोन ने हमारी ज़िंदगी पहले की तुलना में आसान बना दी है। आप कहीं भी रहकर इंडियन प्रीमियर लीग मैचों को आसानी से देख सकते हैं। क्रिकेट के आवेदन के साथ, प्रशंसकों को लाइव आईपीएल मैच स्ट्रीम करने का आनंद मिल सकता है।

क्रिकेट खेल कब चलाया जाता है, क्रिकेट के खेल के प्रशंसकों ने मैच पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया और ऐसा ही भारतीय प्रीमियर लीग के लिए होगा। आईपीएल मैच आमतौर पर रात के समय में खेला जाता है इस समय तक, ज्यादातर लोग कार्यालय में काम कर रहे होंगे, महत्वपूर्ण जगहों पर जाकर कार्यालय छोड़कर कई अन्य स्थितियों का सामना करेंगे। उन्हें स्कोर देखने के लिए असंभव है जिससे कि वे दोस्तों को कॉल करने का प्रयास करें या लाइव स्कोर प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन खोज करें। इस पर काबू पाने के लिए, एंड्रॉइड के लिए आईपीएल एप्स विकसित किया गया है। आईपीएल मैचों में लाइव अपडेट पाने के लिए यहां 10 ऐप हैं I

Top Indian Premier League (IPL) Apps Live Cricket Scores


Top Indian Premier League{ IPL } Apps for Android, iOS 2018

Best Apps to watch IPL Live or Get Live Updates on your Phone

1. Cricbuzz – Live Cricket Scores & News


लाइव क्रिकेट स्कोर और समाचार प्राप्त करने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऐप्स में से एक है Cricbuzz यह शानदार सुविधाओं के साथ सबसे अच्छा ऐप है जो क्रिकेट प्रेमियों को अपनी पूर्णता का आनंद लेने के लिए बनाता है इस एंड्रॉइड ऐप के साथ, आप न केवल टिप्पणी से गेंद-टू-बॉल पर अपडेट प्राप्त करते हैं बल्कि आप पिछले मैचों को भी देख सकते हैं और ट्रैक कर सकते हैं। इसके अलावा, आप मैच के आँकड़ों, रिकॉर्ड और खिलाड़ी आंकड़े पर जानकारी ट्रैक कर सकते हैं। आप अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में अपने प्रोफाइल पेज से पूरी क्रिकेट जानकारी का लाभ उठा सकते हैं।

Download: Android and iOS

2. Cricnwin – Live Cricket Scores, News & Rewards


क्या आप लाइव क्रिकेट गेम्स का आनंद लेने के लिए सबसे आरामदायक तरीके से खोज रहे हैं? यदि ऐसा है, तो आप क्रिकनविन को आईप्ल एंड्रॉइड लाइव स्ट्रीमिंग को अन्य विवरण जैसे क्रिकेट स्कोर, क्रिकेट अपडेट और पिछली मैचों के साथ देखने के लिए स्थापित कर सकते हैं। यह आपको लाइव टिप्पणी के अनुभव के साथ सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट लाइव स्कोर प्रदान करने के लिए सुनिश्चित किया गया है। इसके अलावा, आप उन मैचों को भी देख सकते हैं जिन्हें आपने याद किया है।

Download: Android

3. Cricbuzz – In Indian Languages


आईआरपी 2018 मैच सूची पाने के लिए क्रिकबज़ # 1 आवेदन है। यह ऐप Google Play पर खेलने या स्टोर करने के लिए उपलब्ध है जो बंगाली, मराठी, तेलगू, कन्नड़, तमिल और हिंदी जैसी विभिन्न भाषाओं में इंडियन प्रीमियर लीग को लाने के लिए सुनिश्चित करता है। इस ऐप के साथ, आप आसानी से vivo ipl 2018 में गेंद-दर-गेंद जानकारी प्राप्त कर सकते हैं इसके अतिरिक्त, आप प्लेयर प्रोफाइल, आगामी मैचों, हाल के मैच परिणाम, लाइव क्रिकेट स्कोर और कई और अधिक प्राप्त कर सकते हैं।

Download: Android

4. BCCI


भारत में, अधिकांश लोग क्रिकेट के खेल को देखना पसंद करते हैं। बीसीसीआई आधिकारिक ऐप है जो लाइव वीडियो लाने, टीम के सदस्यों का ब्योरा, गेंद-दर-बॉल कमेंटरी और स्कोर, परिणाम, मैच रिपोर्ट और जुड़नार सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करता है। दर्शक आसानी से अपने स्मार्टफोन तक पहुंच कर इंडियन प्रीमियर लीग को देख सकते हैं। यह ऐप प्ले स्टोर पर डाउनलोड किया जा सकता है और लाइव अपडेट देखने के लिए अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल किया जा सकता है।

Download: Android and iOS

 

5. Hotstar


अपने स्मार्टफ़ोन में लाइव vivo ipl मिलान सूची 2018 स्ट्रीमिंग प्राप्त करने के लिए हॉटस्टार एक अच्छा ऐप है यह ऐप आपको कहीं से क्रिकेट लाइव टीवी देखने की सुविधा देता है यह ऐप मुफ्त में उपलब्ध है लेकिन आपको रुपये का भुगतान करना होगा। सदस्यता पर 1 9 0 ताकि आप अनन्य टीवी शो और फिल्में देख सकें। हॉटस्टार ऐप आपको अपने पूरे परिवार के साथ लाइव इंडियन प्रीमियर लीग देखने की अनुमति देगा।

Download: Android and iOS

6. IPL 2018 (Players list,Schedules,Dream11,live score)


जब आधिकारिक एप्लिकेशन के साथ प्रयास करने का मौका है, तो आपको किसी भी अन्य ऐप के साथ प्रयास करने से पहले इसे इंस्टॉल करना होगा। आप प्ले स्टोर से इस आधिकारिक ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को इंस्टॉल करके, आप लाइव स्कोर, आईपल शेड्यूल, हाल के विकेट, आईपल टीम के वीडियो, समाचार, पॉइंट टेबल और कई अन्य हाइलाइट्स पर विवरण प्राप्त कर सकते हैं। आप इस आधिकारिक आवेदन को स्थापित करके क्रिकेट गेम के बारे में सटीक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Download: Android

7. The ESPNcricinfo Cricket App


यह ऐप आपको क्रिकेटर के रिकॉर्ड, पिछले मैच के इतिहास को देखने और इंडियन प्रीमियर लीग के खिलाड़ी या टीम के प्रदर्शन को ट्रैक करने की अत्यंत लचीलापन प्रदान करता है। आप क्रिकेट लाइव स्कोर पर विवरण भी प्राप्त कर सकते हैं और नवीनतम ऑडियो और वीडियो पॉडकास्ट भी सुन सकते हैं। इस वेबसाइट में क्रिकेट प्रशंसकों की एक समर्पित टीम है जो बेहतर सामग्री और क्रिकेट के बारे में अद्यतन रहते हैं। क्रिकेट प्रशंसकों को बाद में देखने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग से संबंधित दिलचस्प चीजों को भी बुकमार्क कर सकते हैं।

Download: Android and iOS

8. Sportskeeda Live Scores & News


स्पोर्ट्सएडे लाइव स्कोर, आईपल मैच की सामग्री और क्रिकेट प्रेमियों या एपीआईआईडीएडोस के लिए अद्यतन खबर प्रदान करता है। यह ऐप हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में उपलब्ध है। यदि आप अपने एंड्रॉइड मोबाइल में क्रिकेट लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं, तो सभी इंडियन प्रीमियर लीग अपडेटों को ट्रैक करने के लिए आवेदन का उपयोग करने के लिए सरल बनाएं। यह वेबसाइट प्रशंसकों को खेल सामग्री प्रदान करने पर केंद्रित है।

Download: Android

9. Cricket Live Line


क्रिकेट लाइव लाईन महत्वपूर्ण अनुप्रयोगों में से एक है, जो आपको लाइव क्रिकेट मैच पर मिनट-दर-मिनट और गेंद-प्रति-गेंद अपडेट प्रदान करते हैं। इस आवेदन में सभी टी -20, आईपीएल-टी 20, अंतर्राष्ट्रीय ओडीआई और सभी नवीनतम क्रिकेट मैच शामिल हैं हालांकि, यह ऐप किसी भी अन्य ऐप या मीडिया की तुलना में तेज़ और सटीक है। आईपल लाइव स्कोर, लाइव अपडेट्स, शेड्यूल और टीम की जानकारी, पिछले मैच वीडियो और लाइव मैचों को बिना परेशानी प्राप्त करें।

Download: Android

10. CricLine – Live Scores


सीक्रिनलाइन आपको लाइव क्रिकेट स्कोर पर विवरण प्रदान करने के लिए सबसे तेज़ आवेदन है। आप लाइव क्रिकेट को कहीं भी और कभी भी ऑनलाइन देख सकते हैं। यह ऐप क्रिकेट मैचों और उसके अपडेट के बारे में सटीक विवरण प्रदान करता है। यह क्रिकेट आईपीएल मैच के साथ गेंद पर गेंद को सबसे तेज अपडेट देने का वादा करता है, जो कि अन्य मीडिया की तुलना में तेजी से आवाज टिप्पणी है। जब आप कार्यालय में होते हैं, तो क्या आप जीवित स्कोर के बारे में चिंता न करें? यह सिरिकिन एप के माध्यम से बस संभव है

Download: Android

ये 10 आवेदन हैं जो आपके एंड्रॉइड फोन पर इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के बारे में गेंद-दर-गेंद के अपडेट पर आपको विस्तृत जानकारी प्रदान करेगा। आप अपने वांछित मैचों पर लाइव टिप्पणी प्राप्त कर सकते हैं, जब आप कार्यालय में होते हैं तो स्कोर को जानने के लिए अपने दोस्तों को फोन करने की आवश्यकता के बिना।
Reactions

Post a Comment

0 Comments