Ad Code

Responsive Advertisement

Android Mobile Ko Update Kar Lo- Varna Whatsapp Hoga Bandh

Hello Friends

Android Mobile Ko Update Kar Lo- Varna Whatsapp Hoga Bandh

 

Hindimejane.com website par Jo Regular Visiter  hai unke liye aur new visiter ke liye whatsapp ke new future ke bare me janana bahut jaruri hai,Android Mobile Ko Update Kar Lo- Varna Whatsapp Hoga Bandh

Most Read :- Google Ne Launch Kiya Allo App-Whatsapp Ko Milli Badi Takkar

yeh dosto is december ke ant tak aapke apna android smart mobile phone update nahi kiya to new years se whatsapp ho jayenga bandh,

Is Ko Bhi Padhe :- Whatsapp New Update Version-Data Chori Hone Se Kaise Roke

Jo log whatsapp ko use karte hai unke liye bad news hai, Jo bhi apna mobile phone update nahi karenga unka whatsapp ho jayenga bandh, yeh baat bilkul sahi hai, kyu ki dosto whatsapp ek new update leke aa raha hai, is new update me bahut facility add karne ja raha hai,

Android Mobile Ko Update Kar Lo- Varna Whatsapp Hoga Bandh

Most Read :- World Me Whatsapp Ne Kaise Machai Dhoom

whatsapp ke heads office se yeh massage aaya hai, yeh masaage media me bhi aa gaya hai, lekin kuch log bharosa nahi karte lekin yeh baat sahi hai, whatsapp ek naya syestem lounch karne ja raha hai,

Is Ko Bhi Padhe :- 1 Android Phone Me 3 Whatsapp Kaise Chalaye

iphone 3gs IOS 6 Pe Whatsapp bandha ho jayenga, and android 2.1/2.2 tablet aur windows 7 pe whatsapp bandh ho jayenga, jo aapko whatsapp ko use karna hai to turant hi mobile ko update karna padenga, varna aap kabhi bhi mobile phone me whatsapp use nahi kar paonge

Most Read :- Computer(PC) Me WhatsApp Kaise Chalaye (Naya Tarika)

 

More Information Post In Facebook Account


Reactions

Post a Comment

1 Comments

Apka comment humare moderation ke bad dikhai dega. Isliye comment karne ke bad pritksha kare. bar-bar ek hi comment na kare...